आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अक्तूबर 2011

प्रेमिका के पति से ही बोल बैठा था, 'यहां मेरी प्रेमिका रहती है'


राजकोट। लगभग 15 दिन पहले हुई युवक की हत्या के 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक की हत्या उसकी प्रेमिका के पति ने अन्य 6 लोगों की मदद से की थी। दरअसल मृतक अनिल वल्लभभाई साकरिया का नयना नामक एक विवाहित युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।


गत 24 सिंतबर को अनिल, नयना से मिलने उसके गांव सरधार आया हुआ था। यहां पर वह नयना के घर के सामने एक दवाखाना के ओटले पर बैठा हुआ था। यहीं से इन दोनों के बीच इशारे हो रहे थे। यह दृश्य नयना के भतीजे ने देख लिया और उसने यह बात अपने चाचा यानी कि नयना के पति अशोक को बता दी।


इसी बात पर गुस्साए अशोक ने 6 अन्य साथियों के साथ मिलकर अनिल की जमकर पिटाई की और बाद में उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने लाश की कमर में लुंगी से एक बड़ा पत्थर बांधा और लाश कुंए में फेंक दी।


इधर, अनिल की खोजबीन कर रही पुलिस को जानकारी मिल गई कि अनिल 24 सितंबर को सरधार आया हुआ था। कुछ और खोजबीन के बाद पुलिस को यह भी मालूम चल गया कि अनिल अपनी प्रेमिका से मिलने यहां आया हुआ था। अंतत: पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया और अनिल की लाश कुएं से बरामद कर ली।


प्रेमी के पति से ही कह दिया 'यहां मेरी लवर रहती है':

घटना के दिन जब अनिल, नयना के घर के पास खड़ा होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। तभी नयना का पति अशोक ने उससे पूछा था 'तुम कौन हो? हालांकि अनिल, अशोक को पहचानता नहीं था, तो उसने तपाक से बोल दिया 'यहां मेरी लवर रहती है'।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...