आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अक्तूबर 2011

बेबस और लाचार दिखा 'रखवाला', जब बेहोशी टूटी तो आंखों में थे आंसू

| Email Print Comment

रोहतक।जिन कंधों पर आम आदमी की सुरक्षा का भार है, वही खुद सुरक्षित नहीं रह गए हैं। एक हवलदार को शनिवार की रात ड्यूटी करना महंगा पड़ गया। दो युवकों ने उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि छह घंटे बाद होश आया। जब बेहोशी टूटी तो आंखों में आंसू थे। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने इस संबंध में दो युवकों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक दिल्ली रोड स्थित विशाल नगर निवासी बिजेंद्र सिंह रोहतक पुलिस में हवलदार के तौर पर तैनात है। शनिवार रात को उसकी ड्यूटी एमरजेंसी के बाहर थी। आरोप है कि रात करीब डेढ़ बजे प्रीत विहार कॉलोनी निवासी प्रमोद व महेश आए। प्रमोद के हाथ में शीशा लगा हुआ था। वह पट्टी करवाना चाहता था।

पीजीआई में अंदर जाने को लेकर दोनों की सिक्योरिटी कर्मचारियों से कहा-सुनी हो गई। आरोप है कि दोनों युवक सिक्योरिटी कर्मचारियों से गाली-गलौच करने लगे। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। नौबत हाथापाई तक आ गई। ड्यूटी पर तैनात हवलदार बिजेंद्र मौके पर पहुंचा और बीच-बचाव करने का प्रयास किया।

आरोप है कि दोनों युवकों ने उसे ही पीटना शुरू कर दिया। लात व घूसों से मार-मार कर अधमरा कर दिया। आरोपी प्रमोद व महेश को हिरासत में ले लिया गया। घायल हवलदार को एमरजेंसी में दाखिल करवाया गया। मामले की सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी रमेश कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। इसके बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एमडीयू के लॉ विभाग के हैं छात्र

पुलिस ने जिन दो युवकों प्रीत विहार निवासी प्रमोद व महेश को गिरफ्तार किया है, वे एमडीयू के लॉ विभाग के छात्र हैं। उनका कहना है कि वे एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर जा रहे थे। रास्ते में शीशा लगने से प्रमोद घायल हो गया। जब दोनों इलाज के लिए पीजीआई में गए थे, तो उनका सिक्योरिटी कर्मियों से झगड़ा हो गया। बीच बचाव करने आए हवलदार को पीट पीट कर घायल कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...