आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 सितंबर 2011

लड़की को सरेआम कहा'I LOVE U',नहीं मानी तो सड़क पर पीटा

पटना. राजधानी पटना के व्यस्त चौराहों में से एक हड़ताली मोड़ पर सोमवार को एक लड़का खुलेआम एक लड़की के साथ छेड़खानी और मारपीट करता रहा और शहर के लोग तमाशबीन बने देखते रहे। इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके और गया जिले के मानपुर के रहने वाले पंकज ने मोतिहारी की लड़की पूजा(काल्पनिक नाम) को पहले शादी के लिए सड़क पर प्रपोज किया। जब उसने इंकार किया तो उसके साथ सरेआम छेड़खानी और मारपीट की।

इस बीच हिम्मत करके लड़की ने सिटी एसपी शिवदीप लांडे को फोन किया। लेकिन सिटी एसपी के आने तक लगभग एक घंटे तक बीच सड़क पर यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस बीच सैकड़ों लोगों के बीच लड़की पिटती रही।


दूसरे के साथ देखकर हुई जलन

दरअसल पूजा बोरिंग रोड स्थित कोचिंग में प्रतिदिन पढ़ने जाती थी। सोमवार को वह अपने दोस्त अभिनव के साथ इंडिका कार से कोचिंग जा रही थी। लड़की का कार से पीछा करते हुए पंकज ने हड़ताली मोड़ के पास अभिनव की कार रूकवा ली। बाद में उसने कार के बोनट पर चढ़कर लड़की को प्रपोज किया । जब पूजा ने शादी से इंकार कर दिया तो पंकज आग बबूला हो गया। उसने अभिनव के कार का बोनट तोड़ दिया।

शीशा फोड़ दिया। इस बीच अभिनव, पूजा के साथ कई बार बचकर भागने का प्रयास करता रहा। यह ड्रामा हड़ताली मोड़ से बोरिंग रोड चौराहा तक चलता रहा। बाद में मौके पर सिटी एसपी शिवदीप लांडे ने पंकज को हिरासत में लिया। गौरतलब है कि पंकज और पूजा पहले से एक दूसरे को जानते थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...