आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 सितंबर 2011

'लड़की से कहा-साहब को खुश कर दो, सब ठीक हो जाएगा

इंदौर। एमएमएस कांड के खलनायक एसआई रामकिशोर शिवहरे उर्फ आरके शिवहरे का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। उसने मंत्री रंजना बघेल व कुक्षी विधायक मुकाम सिंह किराड़े के परिचित की बेटी का भी अश्लील एमएमएस बनाया था। मामला सामना आने के बाद चंदन नगर थाने में शिवहरे और उसके साथी विजय शर्मा के खिलाफ अपहरण, जान से मारने की धौंस और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया

एसआई शिवहरे की हरकत की शिकार एक और छात्रा शुक्रवार को रतलाम विधायक पारस सकलेचा के साथ एसएसपी ए. सांई मनोहर के पास पहुंची। आरोपी शिवहरे ने उसका भी धमका कर अश्लील एमएमएस बनाया था। छात्रा ने एसएसपी के समक्ष बयान दिया की शिवहरे ने अपनी गैंग के ही एक अन्य सदस्य से उसे 3 सितंबर की रात 11.30 बजे बयान के लिए बुलवाया था। वह उसे साईंबाबा नगर स्थित एक कमरे पर ले गया।

टीआई पवन मिश्रा के मुताबिक यह मकान मुकेश सिलाई वाले का बताया जाता है। यहां शिवहरे व उसके साथी ने छात्रा के अश्लील फोटो खींचे थे। जब युवती ने विरोध किया तो शिवहरे ने उसे धमकाया की तीन को मार चुके हैं उसे भी मार देंगे।

साहब को खुश कर दो, सब ठीक हो जाएगा

शिवहरे के साथी ने युवती से यह भी कहा कि उसके केस की जांच साहब (शिवहरे) के पास है। वह उनको खुश कर देगी, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। उसे पैसे भी दिए जाएंगे और विरोध करेंगी तो उसका काम तमाम कर देंगे।

रात को किसी को पता नहीं चलेगा

जब युवती ने शिवहरे से पूछा की वह इतनी रात को क्यों बयान ले रहा है, तो उसने कहा कि दिन में सब को पता चल जाता। रात को कोई नहीं देखेगा। वह उनका सहयोग करेगी तो आरोपियों को पकड़ लेंगे।

कमरे पर ताला लगा था

शिवहरे युवती को जिस कमरे पर लेकर गया था। वहां ताला लगा हुआ था। दोनों ने कमरे का ताला भी खुद ही खोला और युवती का एमएमएस बनाया।

पीएचक्यू ने मांगी रिपोर्ट

मामला एक एसआई से जुड़ा होने के कारण विधायक पारस सकलेचा ने गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता व डीजीपी एसके राउत को भी शिकायत की थी। पीएचक्यू ने पूरे मामले की जानकारी मांगी है। डीजीपी ने आईजी अनुराधा शंकरसिंह से एसआई का पुलिस रिमांड नहीं लेने के बारे में भी जानकारी ली है।

मां की हत्या के मामले की जांच थी शिवहरे के पास

छात्रा की मां को चंदननगर थाना क्षेत्र के प्रजापतनगर में 1 सितंबर को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी। उस दौरान वह भी अपनी मां के साथ थी। मामले की जांच एसआई शिवहरे के पास थी। उसने इस केस का फायदा उठाया व अपनी नापाक हरकत का शिकार बनाया।

सीएसपी व टीआई भी शामिल

उधर विधायक पारस सकलेचा का आरोप है कि शिवहरे के साथ सीएसपी दिलीपसिंह तोमर, चंदननगर टीआई पवन मिश्रा व एक विजय नामक अन्य युवक भी शामिल है। शुक्रवार को उन्होंने कोर्ट में अपने वकील के मार्फत तीनों को आरोपी बनाने के लिए अर्जी भी लगाई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...