आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 सितंबर 2011

ऑपरेशन के बाद पहली बार सोनिया ने ली पार्टी की बैठक


नई दिल्ली. इलाज के बाद पिछले सप्ताह अमेरिका से लौटी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक की अध्यक्षता करने के साथ ही पार्टी का कामकाज देखना फिर शुरु कर किया।


इसकी के तहत उनके निवास पर गुरुवार को शाम चार बजे केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। इस बैठक में वह पहली बार पार्टी नेताओं से रूबरू हुईं। बैठक में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई।



पार्टी अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए काफी गंभीर हैं। इसी के मद्देनज़र पार्टी ने यूपी चुनाव को लेकर बैठक की।
गांधी का गत चार अगस्त को अमरीका में आपरेशन हुआ था और करीब एक माह तक वहां स्वास्थ्य लाभ करने के बाद वह आठ सितंबर को दिल्ली लौटी थीं।

डाक्टरों की पूर्ण विश्राम की सलाह के अनुरुप उन्होंने अभी तक नेताओं से मिलना जुलना शुरु नहीं किया है।
इससे पहले कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और सूचना एवं प्रसारण मंत्नी अंबिका सोनी ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता की दिलीख्वाहिश थी कि श्रीमती गांधी जल्द से जल्द स्वस्थ होकर पार्टी और सत्तारूढ़ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) का काम उसी तरह बखुबी संभाल लें जैसा वह पहले करती रहीं हैं।

सोनी ने कहा कि इलाज करा कर वापस लौटने के बाद अभी तक उनकी पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात नहीं हुई है।
बुधवार को पहली बार वो सार्वजानिक तौर पर तब दिखी जब वह अपनी बेटी प्रियंका रोबर्ट वाडरा से मिलने उनके घर गईं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...