आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 सितंबर 2011

अश्लील कमेंट सुन लड़की ने रोकी स्कूटी और टूट पड़ी


जयपुर.कमेंट पास करने पर एक युवती ने मनचले युवक की जमकर पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। युवती की रिपोर्ट पर विधायकपुरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी बाइक जब्त कर ली।

घटना रविवार दोपहर करीब दो बजे हसनपुरा पुलिया के पास हुई। आरोपी हाथी बाबू का बाग निवासी लोकेश पटेल (24) है। वह रेलवे में पार्सल बुकिंग एजेंट है। युवती दोपहर करीब एक बजे भांकरोटा स्थित एक संस्थान में स्कूटी से पढ़ने जा रही थी। कलेक्ट्रेट सर्किल के पास से लोकेश ने उसकर पीछा करना शुरू कर दिया। रास्ते में दो तीन जगह उसने युवती पर अभद्र कमेंट भी किए।

परेशान युवती को हसनपुरा पुलिया के पास सामने से आती हुई पुलिस की जीप दिखी तो उसने हिम्मत दिखाते हुए युवक की बाइक के आगे स्कूटी लगा दी। उतरते ही उसने युवक को पीटना शुरू कर दिया। बीच सड़क युवक को पिटते देख वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई। करीब पांच मिनट तक जमकर पिटाई करने के बाद उसने मनचले युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

2 टिप्‍पणियां:

  1. पहले तो में आप से माफ़ी चाहता हु की में आप के ब्लॉग पे बहुत देरी से पंहुचा हु क्यूँ की कोई महताव्पूर्ण कार्य की वजह से आने में देरी हो गई
    आप मेरे ब्लॉग पे आये जिसका मुझे हर वक़त इंतजार भी रहता है उस के लिए आपका में बहुत बहुत आभारी हु क्यूँ की आप भाई बंधुओ के वजह से मुझे भी असा लगता है की में भी कुछ लिख सकता हु
    बात रही आपके पोस्ट की जिनके बारे में कहना ही मेरे बस की बात नहीं है क्यूँ की आप तो लेखन में मेरे से बहुत आगे है जिनका में शब्दों में बयां करना मेरे बस की बात नहीं है
    बस आप से में असा करता हु की आप असे ही मेरे उत्साह करते रहेंगे

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...