आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 सितंबर 2011

युवक के लिए गुनाह बन गया 'प्यार', कट गए होंठ और नाक

Email Print Comment
जमवारामगढ़/जयपुर। ग्राम पंचायत सामरेड़कलां के गोपालगढ़ गांव के रैगर मोहल्ले में गुरुवार को कुछ लोगों ने एक युवक को हैंडपंप से बांधकर धारदार हथियार से नाक व होंठ काट दिए। घटना के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस और ग्रामीण इसके पीछे प्रेम-प्रसंग को वजह बता रहे हैं। घायल युवक रणजीत बलाई को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रैफर किया गया है। उधर, देर शाम इसी गांव के भोमाराम रैगर ने रणजीत के खिलाफ अपनी बेटी से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार रैगर मोहल्ला निवासी 22 वर्षीय रणजीत पर गांव के ही कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

हमलावरों ने उसे हैंडपंप से बांध दिया और नाक व ऊपर का होंठ पूरा काट दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची उसकी मां कृष्णा बलाई से भी मारपीट की गई। हमलावर युवक को घायलावस्था में हैंडपंप से ही बंधा छोड़ गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने रणजीत व उसकी मां को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां से गंभीर हालत में रणजीत को जयपुर रैफर कर दिया गया। एएसआई ओमवीर सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से जानकारी के आधार भागीरथ रैगर को हिरासत में लिया गया, लेकिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि युवक पर हमले का कारण पड़ोसी युवती से प्रेम संबंध हो सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...