आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 सितंबर 2011

मोदी ने की इमाम की बेइज्‍जती? उपवास पर शिवसेना का कटाक्ष, नीतीश ने बताया सेमीनार



अहमदबाद. गुजरात में चल रहे उपवास 'युद्ध' पर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और शिवसेना ने तीखा कटाक्ष किया है। कुमार ने कहा कि यह उपवास नहीं, सेमीनार है। उधर, शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व मुख्‍यमंत्री शंकर सिंह वाघेला का कार्टून छाप कर इस उपवास 'युद्ध' पर कटाक्ष किया है। कार्टून में इन दोनों नेताओं के साथ आम आदमी की तस्‍वीर उकेरी गई है और बताया गया है कि मोदी का उपवास 71 घंटे, वाघेला का उपवास 74 घंटे और आम आदमी का उपवास मरते दम तक।

शिवसेना सुप्रीमो ने पार्टी के मुखपत्र सामना में बीजेपी की भी आलोचना की है। पार्टी के सुप्रीमो बाल ठाकरे के मुताबिक इस उपवास में मोदी आगे-आगे और उनकी पार्टी पीछे-पीछे दिख रही है। हालांकि इससे पहले शिवसेना के प्रतिनिधि और बाल ठाकरे के दूत के रूप में मोदी के मंच पर आए अनंत गीते ने गुजरात को महाराष्ट्र से आगे लाने के लिए मोदी की तारीफ की थी। गीते ने यहां तक कह डाला था कि पूरे देश को उनकी (मोदी की) क्षमताओं का फायदा मिलना चाहिए और हम उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

मुस्लिमों का समर्थन जुटाने की कोशिश करते दिख रहे नरेंद्र मोदी को आज मुसलमानों ने भी झटका दिया। खेड़ा गांव के एक इमाम ने उन पर बेइज्‍जती करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि मोदी ने उनके हाथों टोपी का तोहफा स्‍वीकार नहीं कर उनका अपनमान किया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...