आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 सितंबर 2011

मोदी के व्रतस्थल पर महिला ने हाथ की नस काटी

अहमदाबाद। मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सद्भावना मिशन’ व्रतस्थल पर रविवार को एक महिला सहित दो लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया। सरोज उर्फ वैशाली मकवाणा नामक यह महिला चार साल से लापता पति नीलेश की तलाश में पुलिस से मदद न मिलने की शिकायत करने अहमदाबाद पहुंची थी। लेकिन सुरक्षा जवानों द्वारा इजाजत न दिए जाने से नाराज होकर उसने कन्वेंशन सेंटर में ही एक हाथ की नस काट ली।

दूसरा मामला दिनेश चौहान नामक युवक का है। दिनेश सुरेंद्रनगर से अहमदाबाद पहुंच कर मुख्यमंत्री से मिल कर अपनी बात कहना चाहता था। इजाजत न मिलने पर उसने खुद ही अपने हाथ पर चार से पांच जख्म कर लिए। दोनों घायलों को स्थानीय वीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दिनेश ने बताया कि थोड़े दिन पहले उसके एक मित्र का मोबाइल चोरी हो गया था। मित्रों को मुझ पर शक है और वे चोर-चोर . . कह कर चिढ़ाते हैं। इस बात की शिकायत मुख्यमंत्री से करने अहमदाबाद आया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...