आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 अगस्त 2011

CCTV में कैद हुआ वो 'सबकुछ' जिसके बाद सिवाए शर्म के कुछ नहीं बचता...

दक्षिण अफ्रीका के एक प्रतिष्ठित अखबार ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। दक्षिण अफ्रीका के अखबार 'सोवेतन' ने अपने हालिया प्रकाशित एक अंक में ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मियों की आपत्तिजनक तस्वीरें जारी कर तहलका मचा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक कैदी को अपनी अभिरक्षा में लेकर जा रहे इन पुलिसकर्मियों ने ऑन ड्यूटी ही सेक्स करना शुरू कर दिया। दरअसल यह दोनों एक कैदी को जेल से यहां स्थित एक सरकारी अस्पताल में चेकअप के लिए लेकर आए थे।

इन दोनों पुलिसवालों की ड्यूटी इस कैदी पर नज़र रखने की थी। लेकिन डोक्टरों द्वारा कैदी के चेकअप के दौरान ही यह लोग बीच में कहीं निकल गए, इस पूरी घटना में सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि पुलिसकर्मियों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

अब पुलिस विभाग इस पूरे मामले की जांच में जुट गया है। हालांकि इस मामले के सामने आते ही दक्षिण अफ्रीका की पुलिस को काफी शर्मिंदगी झेलना पड़ रही है।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...