आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 अगस्त 2011

हमारे तीर्थस्थलों के खिलाफ चीन की घिनौनी चाल, धज्जियां उड़ा दीजिए...

भारत और चीन की प्रतिस्पर्धा किसी से छुपी नहीं हैं। चीन हर मोर्चे पर भारत को नीचा दिखाने की कोई ना कोई चाल चलता ही रहा है। लेकिन इस बार चीनी मीडिया ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत को बदनाम करने के लिए अब तक की सबसे घिनौनी चाल चली है।
जी हां चीनी मीडिया ने इस बार भारत के धर्मस्थलों पर निशाना साधते हुए बताया है कि किस तरह भारत दुनिया का सबसे गंदा देश है और यहां के धर्म स्थल एक तरह से कूड़े के ढेर पर बैठे हैं। चीन की एक वेबसाइट "चाइनास्मैक" ने भारत के प्रसिद्ध धर्म स्थलों को गलत ढंग से दिखा हमारे देश को नीचा दिखाने की कोशिश की है।
वेबसाइट में चीन के उन लोगों का हवाला दिया गया है जिन्होंने हाल ही में भारत की यात्रा की थी। इन लोगों के मार्फ़त चीनी वेबसाइट "चाइनास्मैक" लिखता है कि भारत दुनिया का सबसे गंदा देश है।
तस्वीरों में देखें इस चीन वेबसाइट की भारत विरोधी करतूत....

विश्व की महशक्ति के रूप में उभरते भारत के खिलाफ चीन की ऐसी चाल पर अपनी प्रतिक्रिया दें और अपने विचारों से पूरी दुनिया को बताएं अपने दिल की बात...












1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...