आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 अगस्त 2011

दूसरी मंजिल की खिड़की में कैसे जा फंसा यह बड़ा ट्रक



किसी बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से लटकता हुआ ट्रक अगर आपको दिखाई दे तो आप इसे क्या समझेंगे ? न्यूयार्क में कुछ ऐसा ही हुआ।



एक इमारत की दूसरी मंजिल पर ड्राइवर ने अपने ट्रक से दीवार में टक्कर मार दी। उसके बाद का नजारा जिसने भी देखा, उसने दांतो तले अंगुलियां दबा ली। ट्रक दीवार को तोड़ता हुआ बाहर निकल गया।



ड्राइवर की किस्मत अच्छी थी कि ट्रक का पिछला हिस्सा इमारत की खिड़की में अटक गया, जिसके कारण ट्रक जमीन पर नहीं गिरा और हवा में लटकता रहा।



एक प्रत्यक्षदर्शी फ्रैंक अल्मोना ने बताया "मैंने एक बड़े धमाके की आवाज सुनी। जब मैंने देखा तो पाया कि एक बड़ा ट्रक इमारत की खिड़की से बाहर लटका हुआ है और उसका ड्राइवर मदद की गुहार कर रहा है।"



मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने ड्राइवर को ट्रक से बाह निकाल अस्पताल पहुंचाया। उसकी गर्दन और पीठ में चोटें आई हैं।




1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...