आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 अगस्त 2011

जिसकी बीवी मोटी उसका भी बड़ा नाम है...लेकिन गोद में नहीं उठेगी


लंदन। एरिजोना की 32 वर्षीय सुसेन एमान दुनिया की सबसे मोटी महिला बनने की ओर बढ़ रही हैं। फिलहाल उनका वजन 330 किलो है। लेकिन उन्हें इसकी चिंता नहीं है और वह इस साल के अंत तक अपना वजन बढ़ाकर 730 किलो कर लेना चाहती हैं। इसके लिए वह प्रतिदिन 20,000 कैलोरी ले रही हैं। उनसे पहले न्यू जर्सी की 43 वर्षीय डोना सिंपसन (317 किलो) भी ऐसी ही कोशिश में लगी हैं।



बहरहाल सुसेन चाहती हैं कि वह 730 किलो की पुरानी रिकॉर्ड होल्डर का रिकॉर्ड जल्ज से जल्द तोड़ें। उन्होंने कहा ‘मेरा अगला लक्ष्य 361 किलो वजन और बढ़ाना है। जिस गति से यह बढ़ रहा है इससे लगता है कि मैं 41 या 42वें वर्ष में अपना लक्ष्य पूरा कर पाऊंगी।



सुसेन महीने में एक बार ही अपने 16 और 12 साल के दो बच्चों के साथ सुपरमार्केट जाती हैं। छह ट्रॉली भरकर सामान लाने के लिए आठ घंटे वहां बिताती हैं। ‘मैं जितनी मोटी होती जाती हूं, मुझे उतनी ही खुशी मिलती है।’वह नाश्ते में मक्खन के साथ छह अंडे, आधा पाउंड मांस, 4 आलू, छह टोस्ट मक्खन के साथ, 2 लीटर सॉफ्ट ड्रिंक और सैंडविच लेती हैं।




1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...