आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 अगस्त 2011

राखी पर ससुराल आए दामाद की हत्या


रामगंजमंडी । सुकेत थाना क्षेत्र के जुल्मी में शुक्रवार रात सास से अवैध संबंध के शक में ससुर ने राखी का त्योहार मनाने आए दामाद की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। मृतक एलआईसी एजेंट था।

पुलिस ने बताया कि मूलत: झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के दुबलिया निवासी भवानीराम (50) जुल्मी में लाइम स्टोन खदान में कारीगरी करता है। भवानीराम ने तीन शादियां की। वर्तमान में वह 35 वर्षीय पत्नी गुड्डी के साथ रहता है। पहली पत्नी से हुई संतानों में एक पुत्री की शादी उसने सुनेल निवासी शोभाराम मेघवाल (35) के साथ की। शोभाराम अक्सर 10-15 दिन में जुल्मी आता था। भवानीराम को बार-बार उसका घर आना पसंद नहीं था।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार भवानीराम दामाद को लेकर पत्नी पर शक करता था। शुक्रवार को जब शोभाराम ससुराल आया तो भवानीराम ने विवाहिता पुत्री को भाई के यहां भेज दिया। इसके बाद दामाद व ससुर ने रात को साथ बैठकर शराब पी। रात करीब दस बजे बाद शोभाराम नशे में धुत होकर सो गया तो ससुर ने पलंग पर उसके दोनों हाथ-पैर रस्सियों से बांधे तथा कुल्हाड़ी से हाथ-पैरों व गर्दन पर एक दर्जन वार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। शोभाराम को उसका भतीजा स्थानीय प्राथमिक चिकित्सालय ले गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

हत्या का मामला दर्ज
मृतक के परिजन देर रात मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस को घटना की जानकारी परिजनों ने शनिवार सुबह दी। पुलिस ने मृतक के भाई बजरंगलाल की ओर से भवानीराम के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया। हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...