आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अगस्त 2011

ससुराल वालों ने मासूम को जलाकर निकला बहू का गुस्सा

उदयपुर. ससुराल वालों के गुस्से का शिकार बहू की मासूम बच्ची भी प्रताड़ना का शिकार बन गई। अजमेर में ब्याही उदयपुर की युवती ने ससुराल वालों पर यह आरोप लगाते हुए प्रशासन से र्कावाई की गुहार लगाई है।

यहां रेगर कॉलोनी निवासी पिंकी पुत्री प्रताप ने अजमेर में रहने वाली अपनी सास, ननद और देवर पर उसकी एक वर्षीय मासूम बेटी टेमी को जलाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पीड़िता पिंकी व उसकी मां श्यामा बाई शनिवार को एसपी से न्याय की गुहार लगाने कलेक्ट्री पहुंची।

एसपी की गैर मौजूदगी में पीड़िता सूरजपोल थाने पहुंची जहां से उन्हें महिला थाने भेज दिया गया। पिंकी ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पूर्व अजमेर में आदर्श नगर निवासी सुरेश के साथ हुई थी।

छह दिन पूर्व वह घर से कुछ दूर पानी लेने गई थी। वापस लौटने पर उसे उसकी बेटी टेमी (1) रोती हुई मिली। जब उसने बेटी को संभाला तो वह कमर के समीप से जली हुई थी। उपचार के बाद मां-बेटी अपने पीहर उदयपुर आ गई। पिंकी ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...