आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 अगस्त 2011

स्वामी अग्निवेश मामले में कभी में शर्मसार तो कभी में गोरवान्वित हुआ

जी हाँ दोस्तों स्वामी अग्निवेश जो अन्ना टीम के सदस्य थे उनके मामले में में कभी शर्मसार तो कभी गोरवान्वित हुआ ..यह बात सही है अन्ना को समर्थन देने के मामले में अन्ना आन्दोलन के दो दिन पहले स्वामी अग्निवेश कोटा आये थे और अग्निवेश को कोटा अभिभाषक परिषद में भी बुलाया गया था ..........दिन के दो बजे स्वामी अग्निवेश कोटा अदालत परिसर में पधारे उनकी मुझ से मुलाक़ात हुई हाथ मिलाया और कार्यक्रम होल की तरफ चलने लगे इसी बीच एक वकील साथी जो अभिभाषक परिषद में कार्यकारिणी सदस्य भी है चन्द्रमोहन कुशवाह जी ने मुझे रोक लिया और उनके सामने ही मुझे रोक कर कहा के इस सरकारी दलाल ..सरकार के मुखबीर के साथ कहां जा रहे हो यह तो आर्यसमाजियों की सम्पात्ति का कब्जेदार है स्वामी अग्निवेश ने इन वकील साहब की बात को अनसुना किया और आगे चल दिए में वहीं शर्म के ठिठक गया और मेने वकील साथी को आड़े हाथों लेतेहुए कहा के भाई तुम अभिभाषक परिषद के पदाधिकारी हो और स्वामी अग्निवेश अपने महमान हैं ऐसे उनका अपमान करने का हमे हक नहीं है लेकिन यह जनाब वकील साहब अपनी बात पर अड़े रहे और स्वामी अग्निवेश को सरकार का मुखबिर ..खबरी और दलाल बताते रहे ..खेर एक महमान के सामने मेरे वकील साथी द्वारा इस तरह का व्यवहार मुझे शर्मिंदा करने के लियें काफी था .............फिर अचानक अन्ना आन्दोलन से अलग होकर जब टी वी चेनलों में स्वामी अग्निवेश अन्ना टीम के खिलाफ और सरकार के पक्ष में बोलते देखे गये तो मेने स्वामी अग्निवेश तो गद्दार निकले के शीर्षक से एक पोस्ट लिख डाली मेरे कुछ ब्लोगर साथियों ने अपनी टिपण्णी में इस पर आपत्ति भी जताई लेकिन कुछ दिनों बाद स्वामी अग्निवेश की सरकारी दलाली और अन्ना से गद्दारी का सबूत एक वीडियो टेप में सामने था पुरे देश ने उनकी सरकारी दलाली और गद्दारी को देखा ..दोस्तों मेने सबसे पहले अपने उन वकील साथी जिन्होंने स्वामी अग्निवेश के बारे में पहले ही बता दिया था के यह गद्दार सरकार के मुखबीर और आर्यसमाज सम्पत्तियों के कब्जेदार है माफ़ी मांगी ..और मेरी पोस्ट जो मेने सबसे पहले स्वामी अग्निवेश तो गद्दार निकले के शीर्षक से लिखी थी उसपर अडवांस में लिखने पर गर्व करने लगा ........ अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...