आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अगस्त 2011

गोविंदाचार्य ने कहा विपक्ष नहीं निभा रहा सही भूमिका

नई दिल्ली
आरएसएस के पूर्व विचारक गोविंदाचार्य अपने संगठन राष्ट्रीय स्वाभिमान आंदोलन की ओर से गुरुवार को रामलीला मैदान में अन्ना हजारे का समर्थन करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि लोकपाल बिल के मुद्दे पर विपक्ष अपनी भूमिका सही तरीके से नहीं निभा रहा। संसद के विपक्षी दलों को उनके शासन वाले राज्यों में लोकायुक्त का गठन करना चाहिए, इसमें उन्हें ही राज्यों में राजनीतिक फायदा होगा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस मुद्दे पर सरकार भी असंवेदनशील तरीका अपना रही है।



उन्होंने कहा कि सरकार व टीम अन्ना के बीच जो आपसी विश्वास में कमी आई है, उसे दूर करने के प्रयास होने चाहिए और संवाद टूटना नहीं चाहिए। अगर भ्रष्टाचार जैसे अहम मुद्दे पर समाज के सदस्यों की मदद ली जाए तो इससे संसद की गरिमा कम नहीं होती। उन्होंने कहा कि वह एक जागरूक नागरिक की हैसियत से हजारे को समर्थन देने यहां आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अभी यह आंदोलन और बढ़ेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...