आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अगस्त 2011

सिरफिरे ने किया पूरे परिवार का खात्मा


gun

टोंक। जिले के देवली कस्बे में पत्नी से विवाद के चलते रविवार को एक शख्स ने पत्नी समेत ससुराल पक्ष के चार जनों की हत्या कर स्वयं को गोली मार ली। गोली से घायल ससुर को कोटा रैफर कर दिया गया।

टोंक के पुलिस अधीक्षक भूपेन्द्र साहू ने बताया कि कोटा निवासी प्रदीप सिंहल का पत्नी सुमन के साथ विवाद चल रहा था। प्रदीप रविवार सुबह ससुराल देवली आया। गुस्से में उसने रिवाल्वर से पत्नी सुमन, ससुर प्रकाश चंद जैन, साले संजय तथा उसकी पत्नी किरन, दूसरे साले लोकेश की पत्नी अंकिता को गोली मार दी। जिसमें संजय, किरन व अंकिता की मौके पर मौत हो गई। सुमन ने देवली चिकित्सालय में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ससुर प्रकाश चंद हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने कोटा रैफर कर दिया।

घटना के बाद प्रदीप पास के एक मकान की चौथी मंजिल पर बॉलकनी में रिवाल्वर लेकर खड़ा हो गया। जहां वह चिल्ला-चिल्लाकर पत्नी और ससुरालवालों पर उसे बर्बाद करने का आरोप लगा रहा था। मौके पर पहुंचे पत्रकारों को प्रदीप ने अपनी व्यथा बता स्वयं के गोली मार ली। जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक साहू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रारम्भिक तौर पर अभियुक्त और उसकी पत्नी के बीच विवाद सामने आया है।

1 टिप्पणी:

  1. इस पोस्ट का शीर्षक देने के पहले हमारे रमेश कुमार जैन के तखल्लुस का ध्यान कर लिया होता। वैसे वे वास्तव में अहिंसावादी हैं।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...