आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 अगस्त 2011

लाल लिफाफे से पूरी हो जाएगी हर इच्छा

| Email  Print
 

हमारी इच्छाएं अनन्त हैं, एक इच्छा पूरी होती है तो उसके पीछे असंख्य इच्छाएं और खड़ी हो जाती हैं। पूरा जीवन इन इच्छाएं को पूरा करने में व्यतीत हो जाता है। कुछ इच्छाएं इतनी तीव्र होती हैं कि उन्हें पूरा करने के लिए हम सारी ताकत और मेहनत झोंक देते हैं, फिर भी सफलता प्राप्त नहीं होती।

यदि आप भी किसी खास इच्छा को पूरी करने के लिए मेहनत कर रहे हैं और सफलता प्राप्त नहीं हो पा रही है तो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बताया गया यह उपाय अपनाएं। अपने पर्स में एक लाल रंग का एक लिफाफा रखें। इस लिफाफे के अंदर आप अपनी कोई भी मनोकामना एक सादे कागज पर लिख कर रखें। इसके साथ ही अपने इष्टदेव और भगवान का नाम भी लिखें।

ऐसा करने पर बहुत ही जल्द आपकी मनोकामना अवश्य ही पूरी हो जाएगी। ध्यान रहे इस दौरान आप किसी का भी दिल ना दुखाए, ना ही किसी की बुराई करें। शास्त्रों में बताए गए सभी अधार्मिक कृत्यों से खुद को दूर रखें। ध्यान रखें इसके साथ ही आप अपने प्रयास पूरी मेहनत और ईमानदारी से करें। श्रीकृष्ण की गीता के अनुसार कुछ भी फल प्राप्त करने के लिए कर्म करना सबसे ज्यादा जरूरी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...