आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 अगस्त 2011

चिता पर बैठ कर रहा था तंत्र साधना, तांत्रिक की पीट-पीटकर हत्या



उदयपुरवाटी/सीकर। श्मशान में चिता पर बैठकर तंत्र साधना कर रहे तांत्रिक की मृतक के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि तांत्रिक के तीन साथी और थे लेकिन वे परिजनों को देखकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक चिराणा के सीएचसी में तैनात कंपाउंडर छापौली (झुंझुनूं) हाल सीकर निवासी रमेश रोहिला की बुधवार को खोरी रामपुरा (सीकर) के पास दुर्घटना में मौत हो गई थी। शाम को शव का छापौली गांव के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। प्रथा के अनुसार बुधवार रात करीब नौ बजे रमेश के परिजन श्मशान में दूध देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उसकी चिता पर छापौली गांव का ही रामू गुर्जर (75) तंत्र साधना करता दिखाई दिया। यह देखकर वे भड़क गए और तांत्रिक को पीटते हुए श्मशान से बाहर दर्जियों के मोहल्ले में ले आए। यहां उन्होंने तांत्रित को उसी के साफे से एक बरामदे में बांध दिया। बताया जाता है कि साथियों का नाम बताने के लिए तांत्रिक की रात भर रह-रहकर पिटाई की गई, जिससे वह कई बार बेहोश हुआ। सुबह तांत्रिक ने दम तोड़ दिया।

सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को लाश पड़े होने की सूचना दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू की तो सचाई सामने आ गई। तांत्रिक के भाई कुशल्यावाली ढाणी निवासी देबूराम की ओर से दिनेश कुमार, मनोहर और विनोद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। एसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों ने रामू गुर्जर को रात भर बांधकर पीटा था।

कई बार पिट चुका है तांत्रिक:

श्मशान घाट में चिता पर तंत्र साधना करते हुए तांत्रिक रामू गुर्जर कई बार ग्रामीणों से पिट चुका है। ग्रामीणों ने बताया कि रामू गुर्जर तंत्रमंत्र में विश्वास रखता है। रात को कई बार वह श्मशान घाट में देखा गया था। चिता से छेड़छाड़ करने पर पहले भी कई बार वह ग्रामीणों के गुस्से का शिकार हो चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...