आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 अगस्त 2011

मोहब्बत के इकरार का यह तरीका भी खूब रहा


चीन के एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। पैंग कुन ने अपनी गर्लफ्रेंड जाओ सिन्यू को प्रपोज करने के लिए गाजर का कॉस्ट्यूम पहनकर डांस किया। उसके इस तरीके में उसका साथ उसके 49 साथियों ने दिया, जिन्होनें गाजर का कॉस्ट्यूम पहनकर पैंग कुन के साथ डांस किया।



किंग्डाओं के एक शॉपिंग कॉंप्लेक्स में पैंग जब जाओ से मिला तो वह थोड़ी देर का बहाना बनाकर बाथरूम में गया और वहां जाकर उसने अपने कपड़े बदल लिए।



बाथरूम से वापस आने पर वह गाजर के कॉस्ट्यूम में था और अपने 49 साथियों के साथ म्यूजिक पर डांस करने लगा। ये सब देखकर उसकी गर्लफ्रेंड चौक गई। इस तरह का माहौल देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई और सभी वीडियो बनाने लगे और फोटो खींचने लगे।



जैसे ही डांस खत्म हुआ तो पैंग ने अपने कॉस्ट्यूम को उतार दिया, जिसे देखकर उसकी गर्लफ्रेंड चौंक गई। फिर क्या था...पैंग ने घुटनों के बल बैठकर लाउडस्पीकर के जरिए अपनी गर्लफ्रैंड के सामने प्यार का इजहार कर दिया।



पैंग के अनुसार उसने इसके लिए 10,000 पाउंड का खर्चा किया है। इसमें डांस की तैयारी करने में भी उसे लगभग 3 हफ्तों का समय लगा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...