आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अगस्त 2011

कोटा में ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’

| Email  Print 
 
 
 
कोटा। कोटा व बूंदी में सितंबर के पहले सप्ताह में ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ फिल्म की शूटिंग होगी। इस फिल्म के रोल में अहम किरदार निभाने वाली सिने तारिका इस्ता मौजूद रहेंगी। ममता फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म का पहला चरण उदयपुर में पूरा हो चुका हैं। दूसरे चरण में यह कोटा व बूंदी में शूटिंग होगी।

एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर सुभाष सोरल ने बताया कि फिल्म में हाड़ौती के कलाकारों को अवसर दिया जाएगा। नायक सागर के अलावा लगान फेम ग्रेसी सिंह, शक्ति कपूर, मुराद, प्रेम चौपड़ा, अरुण बख्शी भी अन्य किरदारों में है। सोरल ने बताया कि कोटा में पिछले दिनों फिल्म की यूनिट सदस्यों ने कोटा के आसपास चंबल नदी, गेपरनाथ, गराड़िया महादेव सहित बूंदी के प्राकृतिक स्थलों का चयन किया हैं। यहां के नजारों से टीम ने पिछले दिनों जाना कि हाड़ौती में फिल्म निर्माण की पूरी संभावना है। उन्होंने बताया कि एक से पांच सितंबर तक कोटा व बूंदी में फिल्म की शूटिंग होगी। अक्टूबर में यह फिल्म रिलीज होगी।

यह है फिल्म की थीम

इस फिल्म में गुजरात की एक स्कूल के एनसीसी कैडेट का टूर रहता हैं। इसमें हीरो राजा, गाई द्वारा राजस्थान उदयपुर के पर्यटन एवं धार्मिक स्थानों को दिखाते हुए इतिहास की जानकारी देता हैं। हल्दी घाटी सहित अन्य स्थानों को भ्रमण कराया जाता हैं। एनसीसी बच्चों द्वारा नामी लुटेरों को पकड़वाया जाता हैं। इसमें कैडेट को सरकार की ओर से पुरस्कार से नवाजा जाता हैं। यह फिल्म राजस्थान के पर्यटक एवं धार्मिक स्थलों व एनसीसी के कैडेट को प्रोत्साहन देने के लिए बनाई जा रही हैं। इस दौरान हीरो राजा को रानी से प्रेम हो जाता हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...