आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अगस्त 2011

लालू ! तुम्हें क्या पता ब्रह्मचर्य व्रत की ताकत


जनलोकपाल की मांग पर अनशनरत अन्ना हजारे ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को जबरदस्त आइना दिखाया। अन्ना ने लालू के द्वारा 12 दिन से बिना भोजन के अनशनरत रहने पर सवाल उठाये जाने पर अन्ना ने लालू का बगैर नाम लिए इशारों में जवाब देते हुए कहा कि इतने दिनों से बिना खाए अनशनरत रहना ब्रम्हाचर्य व्रत की ताकत है। संकेतों में करारा जवाब देते हुए कहा कि 10-12 बच्चे पैदा करने वाले क्या जानें कि ब्रम्हचर्य व्रत की ताकत क्या होती है।


गौरतलब है कि जनलोकपाल पर शनिवार को लोकसभा में बहस के दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अन्ना के अनशन पर तीखी टिप्पणी की थी। राजद मुखिया ने व्यंगात्मक लहजे में कहा था कि अन्ना जी 74 साल के हैं। 12 दिन से बिना भोजन के हैं।


डॉक्टरों को शोध करना चाहिए कि कैसे अन्ना हजारे जी 12 दिन से अनशन पर हैं। हम उनके साथ खड़े हैं। डॉक्टरों को इस बात की जांच करनी चाहिए की एक 74 साल का बुजुर्ग 12 दिन तक बिना अन्न के कैसे रह सकता है।


आपको याद दिला दें कि लालू यादव व टीम अन्ना के बीच तल्खी नई नहीं है। इसके पहले अन्ना टीम के मेंबर ने लालू पर निशाना साधा था। अरविंद केजरीवाल ने तंज कसते हुए लालू पर वार किया था, कहा था कि देश का दुर्भाग्य है कि लालू जैसे लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ कानून बनाएंगे।


गौर करने की बात है कि राजद अध्यक्ष लालू यादव पर चारा घोटाला केस दर्ज है जो न्यायालय में विचाराधीन है।


1 टिप्पणी:

  1. लालू की लालुगिरी की अन्ना की अन्नागिरी के आगे टांय टांय फिस हो गई.अब जांच बैठा कर भी देख ले लालू.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...