आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अगस्त 2011

आपके आशीर्वाद से मेरी पोस्ट हुई साढे तीन हजार ...........

मेरे प्यारे प्यारे आदरणीय ब्लोगर भाईयों ..बहनों आज मेरे लियें ख़ुशी का दिन है आप लोगों के सहयोग और आशीर्वाद से मेरी पोस्ट मार्च २०१० से प्रारम्भ होकर आज तक साढे तीन हजार हो गयी हैं वोह बात अलग है के मुझे इससे आधी टिप्पणिया भी मेरे प्यारे भाईयों ने नहीं दी है ..लेकिन जिन भाइयों ने भी मुझे टिप्पणियाँ दी है सुझाव दिए हैं दिल से दिए है ..पुल बनाकर तू मुझ को दे में तुझ को दूँ वाली तिप्प्निया मुझे नहीं मिली है मुझे जो भी टिपण्णी मिली है जीवन्त और आवश्यक उपयोगी मिली है मुझे मेरे भाइयों और बहनों ने जो भी सुझाव दिए वोह बहतरीन है उससे मुझे खुद को संभालने का मोका मिला है कई बार में खुद लडखडा कर अगर गिर भी गया तो मेरे भाइयों ने आगे बढ़कर मुझे संभाला है मेरा हाथ थमा है और मुझे आगे बढाया है ....मुझे मेरे जिन भाइयों का प्यार मिला है उसके बाद मुझे जरा भी अफ़सोस नहीं के मुझे टिप्पणियाँ कम मिली है मुझे जो भी टिपण्णी मिली वोह सो सुनार की एक लुहार की मिली है और हाँ मेने एक मामले में तो गिन्निज़ ब्लॉग रिकोर्ड बना ही डाला है के आधा दर्जन ब्लोगर महारथियों जिन के नाम लेना में मुनासिब नहीं समझता जिन्हें मेने रोज़ टिप्पणिया दी है उन्होंने मेरा ब्लॉग पढ़ा तो सही लेकिन मेरे लियें ख़ुशी की यह बात है के चारोतरफ ठीक है अच्छा है बहतरीन जेसी रति रटाई टिप्पणिया देने वाले इन कथित बढे ब्लोगरों ने मेरे ब्लॉग पर अब तक एक टिपण्णी भी नहीं की है मुझे ख़ुशी है इस बात की के मुझे जो भी मिला दिल से मिला बेदिली से मुझे किसी चीज़ की जरूरत नहीं .....खेर टिपण्णी की बात छोड़ें तो हम ब्लोगिंग की बात पर आये ब्लोगिंग की दुनिया दिनों दिन प्यारी .रंगीन होती जा रही है य्हना जो नफरत का माहोल था वोह प्यार में बदल गया है खुदा इसको नज़र न लगाये मान मनव्वल //एक दुसरे की मदद एक दुसरे को सुझाव का माहोल देख कर यह लगता है के ब्लोगिग्न की दुनिया एक मिसाली स्वर्ग बंटी जा रही है ............ऐसी ब्लोगिंग की दुनिया में जब मेरी पोसते केवल एक साल कुछ महीनों में जब साढे तीन हजार हुईं तो फिर मेरे लियें आप मुंह मिया मिट्ठू बनना जरूरी हो गया है इसलियें आप सभी ब्लोगर्स भाई बहनों की तरफ से मुझे बधाई ..उन काठी बढ़े महान ब्लोगर्स की तरफ से भी मुझे बधाई जिन्होंने सवा साल में साढे तीन हजार पोस्टों में से एक पोस्ट पर भी टिपण्णी देना मुनासिब नहीं समझा ...............................अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान
मेरे साथी मेरे हमदम ..............


4 टिप्‍पणियां:

  1. आपको मुबारक हो.आप इस साल के ३१ दिसम्बर तक पांच हजार पोस्ट पूरी करें. यह हमारी ओर से शुभकामनायें है.

    जवाब देंहटाएं
  2. अकेला भाई!
    साढ़े तीन हजार पोस्टों पर इस से आधी भी टिप्पणियाँ नहीं। भाई जरा सोचो आप की पोस्ट पर टिप्पणी करने के लिए कितना नीचे उतरना पड़ रहा है। अब टिप्पणी करने के लिए इतना नीचे कौन उतरेगा?

    जवाब देंहटाएं
  3. मेरे भाइयों और मेरे शुभ चिंतकों खासकर मेरे भाई डोक्टर अनवर जमाल ने मेरी इस ख़ुशी के मोके पर मुझे जो हिम्मत दी है उसके लियें में सभी लोगों का शुक्र गुज़ार हूँ उम्मीद है सभी भाई और बहनें मुझे मार्गदर्शन देते रहेंगे ...अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...