आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अगस्त 2011

बाबा रज्जाक को भी धमकाकर वसूले डेढ़ लाख

कोटा गृहमंत्री के करीबी माने जाने वाले कांग्रेसी नेता जफर मोहम्मद के भाई से वसूली करने वाले आरोपी दीपक माथुर ने फाइनेंसर व ऑटोमोबाइल डीलर बाबा रज्जाक से भी वसूली की थी। उनकी पत्नी भी कांग्रेस नेता है और महिला कांग्रेस में उपाध्यक्ष है। आरोपियों ने उन्हें भी धमकाकर जून में डेढ़ लाख रुपए वसूले थे। इनके अलावा खाई रोड निवासी किसी कैलाश नाम के व्यक्ति से 3 लाख वसूलने की बात भी सामने आई है।


पुलिस ने जेल से गिरफ्तार आरोपी दीपक माथुर सहित 6 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से दीपक को दो दिन के रिमांड पर सौंप दिया। जबकि राहुल माथुर, मोहम्मद सलीम, आमिर खान, जितेंद्र कुमार व जितेंद्र पांचाल को जेल भेज दिया। डीएसपी संजय गुप्ता ने बताया कि दीपक माथुर के खिलाफ फाइनेंसर एवं ऑटोमोबाइल डीलर बाबा रज्जाक ने रिपोर्ट दी है कि इस गैंग ने उससे भी जून में डेढ़ लाख रुपए लिए थे। तब भानुप्रतापसिंह के हत्याकांड में फरार आरोपी शिवराजसिंह व जोगेंद्रसिंह गुड्डू के नाम से धमकियां दी। उन्होंने 5 लाख रुपए की डिमांड की थी, लेकिन मजबूरी बताते हुए डेढ़ लाख रुपए दिए थे। रज्जाक ने बताया कि उसके पास कई दिनों तक फोन आए और जान से मारने की धमकी दी गई। शिवराज का नाम होने से मामले में उलझने से अच्छा रुपए देकर जान छुड़ाना सही समझा। बाद में पता चला कि फोन दीपक माथुर कर रहा था। रुपए लेने भी उसका भाई राहुल आया था। उसके बाद गैंग ने साढ़े 3 लाख रुपए मांगे, लेकिन वो टालते रहे। कांग्रेसी नेता जफर मोहम्मद के आगे आने पर हिम्मत आई और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया।


जेल से किए थे फोन
दीपक माथुर ने शिवराजसिंह की फरारी का फायदा उठाते हुए उसके नामों से लोगों को धमकाया। फिर उसके भाई व अन्यों ने वसूली की। उसने सभी फोन जेल से किए थे। पूछताछ में उसने बताया कि जेल में 2 हजार रुपए में मोबाइल पहुंच जाता है। उसके पास काफी समय से मोबाइल है। वह जेल में २ लाख रु. हारा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...