आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जुलाई 2011

अब कलमाड़ी को जेल वैन में ले जाते वक़्त हमले का हुआ डर

 
| Email  Print Comment
 
 
 
नई दिल्ली. पूर्व संचार मंत्री ए राजा के बाद तिहाड़ जेल में बंद राष्ट्रमंडल खेल आयोजन समिति के बर्खास्त अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी ने अदालत में सुनवाई के दौरान जेल वैन में ले जाते वक़्त दूसरे कैदियों द्वारा हमले की आशंका व्यक्त की है।
कलमाड़ी की इस याचिका पर विचार करते हुए सीबीआई के विशेष न्यायाधीश तलवंत सिंह ने जेल अधीक्षकों को निर्देश दिया है कि वह अदालत में सुनवाई की तारीखों पर कलमाड़ी और दूसरों को अगल वैन में लाने की सम्भावना तलाशें और इस सम्बन्ध में कोर्ट को 21 जुलाई तक अपने निर्णय से अवगत कराएं।
इस मामले में दूसरे सहारोपी है-आयोजन समिति के पूर्व महानिदेशक वीके वर्मा,आयोजन समिति के पूर्व महासचिव ललित भनोट,आयोजन समिति के पूर्व अधिकारियों एम जयचंद्रन,सुरजीत लाल और एएसवी प्रसाद ने भी कोर्ट के सामने इसी तरह की आशंका जताई है।
इसके पहले 2जी आवंटन घोटाले के मुख्य आरोपी राजा खूंखार कैदियों के साथ भीड़ भड़े जेल वैन में ले जाने पर चिंतित था। उसने मामले की सुनवाई कर रही विशेष अदालत से दरख्वास्त की कि सुरक्षा कारणों से उसकी रिमांड कार्यवाही को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित की जाए।
2G घोटाले में सभी आरोपियों को अब एक अलग जेल वैन में अदालत लाया जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...