आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जुलाई 2011

दिग्विजय ने भाजपाइयों को मारा चाटा, आरएसएस पर लगाया बम बनाने का आरोप |


उज्‍जैन. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरएसएस पर हमला तेज कर दिया है। रविवार को उज्‍जैन में उन्‍होंने आरएसएस पर 'बम बनाने के कारखाने' तैयार करने का आरोप लगाया। साथ ही, उन्‍होंने कहा कि 13 जुलाई को मुंबई में हुए बम धमाकों की जांच के दायरे में हिंदू संगठनों सहित तमाम आतंकी संगठनों की भूमिका को जांच के दायरे में लेना चाहिए।
सिंह ने संवाददाताओं से कहा, 'मैं कहता रहा हूं कि आरएसएस देश में आतंकवाद फैलाता रहा है और यह बम बनाने के कारखाने तैयार करता रहा है।'

उन्‍होंने मुंबई धमाकों में आरएसएस की भूमिका बताने संबंधी अपने बयान पर सवाल पूछे जाने पर कहा कि मैंने सिर्फ इतना कहा था कि हिंदू आतंकी संगठनों सहित सभी आतंकी संगठनों की भूमिका की जांच हो।

'दिग्विजय ने मारा चांटा'
दिग्विजयसिंह को उज्जैन व शाजापुर में रविवार को काले झंडे दिखाए गए। इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं व कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें भाजयुमो के पांच कार्यकर्ता घायल हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर है। भाजयुमो का आरोप है दिग्विजयसिंह ने भी कार्यकर्ताओं को चांटे मारे। गुस्साए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने शहर में हंगामा मचाया व एक होटल में तोड़फोड़ की।

भाजपा की प्रतिक्रिया
कांग्रेस महासचिव के इस बयान पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है। भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी ने कहा है कि दिग्विजय सिंह ऐसा बयान देकर पाकिस्‍तान की मदद कर रहे हैं। जोशी ने भोपाल में पत्रकारों से कहा, ‘चंद वोटों की खातिर दिग्विजय सिंह का यह बयान देश को खतरे में डाल सकता है। क्‍योंकि इससे पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर आतंकवाद के मसले पर खुद को बचाने का मौका मिलता है।’ वहीं भाजपा अध्‍यक्ष नितिन गडकरी ने कहा है कि दिग्विजय सिंह के बयान को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। गडकरी ने कहा, ' मैं उनकी (दिग्विजय सिंह की) बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहता हूं। अच्‍छा यही होगा कि मैं उनके बारे में कोई टिप्‍पणी नहीं करूं।'
दिग्विजय को दिखाए काले झंडे, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का जवाबी हमला

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...