आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जुलाई 2011

'कोई पुलिस को पीटे तो उसे सबक सिखा दो'




home news

कोटा। 'यदि कोई पुलिस को पीटे तो उन्हें सबक जरूर सिखाना चाहिए ताकि पुलिस का इकबाल कायम रहे। जब भी कभी अखबारों में पुलिस की पिटाई की खबरें छपती हैं तो बुरा लगता है।' यह बात राज्य के गृहमंत्री शांति धारीवाल ने रविवार को यहां पुलिस की रेंज स्तरीय समीक्षा बैठक में अधिकारियों से कही।
उन्होंने कहा कि यदि किसी गांव में दो-चार पुलिसकर्मी किसी को पकड़ने जाते हैं और वहां उनके साथ मारपीट कर दी जाती है तो लवाजमे को वहां जाकर सबक जरूर सिखाना चाहिए। ऎसे लोगों की गिरफ्तारी भी तत्काल हो। इसके अलावा उन्होंने अपराधियों से पुलिस की साठ-गांठ को बेहद गंभीर विषय माना और कहा कि यदि ऎसा कहीं सामने आता है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
गृहमंत्री सहित पुलिस महानिदेशक हरीश मीणा, अतिरिक्त मुख्य सचिव [गृह] पी.के. सिंह देव, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक [क्राइम] प्रदीप व्यास की मौजूदगी में हुई इस बैठक में रेंज के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक व वृत्ताधिकारी मौजूद रहे। बैठक में अन्य विषयों पर भी चर्चा की गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...