आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जुलाई 2011

लोगों से हाथ मिला रहे थे राष्ट्रपति कि अचानक कुछ ऐसा हुआ...

लोगों से हाथ मिला रहे थे राष्ट्रपति कि अचानक कुछ ऐसा हुआ...

 

 
 
 
Comment
| Email  Print
 
 
 
फ्रांस के दक्षिण-पश्चिमी शहर ब्राक्स के दौरे पर गए फ्रांस के राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी को उस समय मुश्किलों का सामना करना पड़ा जब वे बैरिकेड के पार खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। सरकोजी आगे बढ़ ही रहे थे कि अचानक एक हाथ आया और उनकी गिरेबां तक जा पहुंचा।
इससे सरकोजी लड़खड़ा गए। वे जमीन पर गिर पाते, इसके पहले ही सुरक्षा गार्डो ने उनको संभाल लिया। उन्हें घसीटने की कोशिश करने वाले व्यक्तिको पुलिस ने पकड़ लिया है। 32 वर्षीय यह व्यक्ति लॉ-ए-गेरों शहर का रहने वाला है और उसका थिएटर का व्यवसाय है। उसके पास कोई हथियार नहीं था।
गौरतलब है कि 2008 में भी एक व्यक्ति ने भीड़ में सरकोजी को अपशब्द कहे थे। इससे पहले 2002 में राष्ट्रपति याक शिराक पर बास्तील डे परेड के दौरान कट्टर दक्षिणपंथी मैक्जिम ब्रुनेरी ने जानलेवा हमला किया था लेकिन वे बच गए थे।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...