आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जुलाई 2011

डॉक्टर का खुलासा, एक दिन में कई बार सेक्स के आदी हैं प्रधानमंत्री..

डॉक्टर का खुलासा, एक दिन में कई बार सेक्स के आदी हैं प्रधानमंत्री..


 
 
 
| Email  Print Comment
 
 
 
मिलान.अपने कथित सेक्स स्कैंडलों को लेकर दुनिया भर में बदनाम इटली के पीएम बर्लुस्कोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। इटली के डॉक्टर अमबर्टो स्केपगिनिनी के अनुसार प्रधानमंत्री बर्लुस्कोनी दिन ने एक दो बार नहीं बल्कि पांच बार तक सेक्स करने की ताकत रखते हैं।
इटली के रेडियो पर इस बात का खुलासा करने वाले डॉक्टर अमबर्टो के अनुसार बर्लुस्कोनी भले ही उम्र में 74 साल है लेकिन इसके उलट सेक्स के मामले में वो अब भी जवान हैं।गौरतलब है कि इटली के प्रधानमंत्री पर नाबालिग लड़की करीमा संग कथित सेक्स स्कैंडल का मामला चल रहा है।
इस मामले की सुनवाई मिलान स्थित कोर्ट में चल रही है।कोर्ट में अब तक हुई सुनवाई में अभियोजन पक्ष ने साफ़ किया है कि बर्लुस्कोनी अपने विला पर बुंगा बुंगा पार्टियों का आयोजन करते थे और यहां जमकर लड़कियों द्वारा अश्लील हरकतें की जाती थीं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...