आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 जुलाई 2011

दो युवकों के झगड़े में तीसरे की मौत

दो युवकों के झगड़े में तीसरे की मौत


 
 
 
कोटा/खातौली। खातौली के रामखेड़ा गांव में सोमवार रात दो युवकांे मंे विवाद हो गया और झगड़े में बीच-बचाव करने वाले एक जने की मौत हो गई, जबकि झगड़ने वाले दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हत्या के आरोपी की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसका फिलहाल खातौली अस्पताल में इलाज चल रहा है। गंभीर घायल दूसरे युवक को एमबीएस अस्पताल मंे भर्ती कराया गया है।


एएसपी ललित माहेश्वरी ने बताया कि रामखेड़ा गांव में सोमवार को एक धार्मिक स्थल पर एकादशी का धार्मिक आयोजन चल रहा था। गांव का ही लटूरलाल पुत्र सुखलाल बैरवा अपने साथी के साथ यहां नशे में गाली-गलौच कर रहा था। इसी दौरान एक युवक राजू लाल छापोल से रामखेड़ा की ओर जा रहा था। गाली गलौच की बात पर लटूरलाल से उसका विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे से झगड़ पड़े। लटूरलाल के पास कुल्हाड़ी थी, जिससे उसने राजू पर वार कर दिया। उसके सिर में गंभीर चोट लगी। राजू जान बचाकर घर की ओर भागा। इसी दौरान गांव के ही सीताराम (45)पुत्र नाथूलाल ने बीच बचाव का प्रयास किया। इस पर लटूरलाल व उसके साथियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। इससे उसके गंभीर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बाद में राजू अपने रिश्तेदारों के साथ वहां पहुंचा और लटूरलाल को पीटा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लटूरलाल को घायलावस्था मंे खातौली अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने लटूरलाल को हत्या के आरोप मंे गिरफ्तार कर लिया है। घायल राजू को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...