आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 जुलाई 2011

जी हाँ में मुंगफली हूँ टाइम पास करने की गली हूँ ...............

जी हाँ में मुंगफली हूँ टाइम पास करने की गली हूँ ...............आप तो सब जानते ही है जब जब आप लोगों को बस में ,ट्रेन में , सिनेमा में इन्तिज़ार करना होता है तो ऐसे में आप मुझे ही खरीद कर लाते हैं ..हँसते हँसते मुझे छीलते हो और मुझे खाते हो ..टाइम पास करके मेरे छिलकों को बाद तहज़ीबी से फेंक जाते हो ..और फिर दुसरे लोग जिन्होंने मुझे नहीं खाया है छिलकों की गंदगी के नाम पर मुझे गाली   सुनाते हैं ....जी हाँ दोस्तों आप गार्डन में बेठे हों अपने किसी दोस्त या प्रेमिका का इन्तिज़ार कर रहे हों तो भी आप मुझे ही खरीद कर टाइम पास करते हो और फिर जब वक्त गुजरने के बाद आपकी प्रेमिका आती है तो मुझे यूँ ही भूल कर आप लोग चले जाते हों ..मेरे ही तेल से आपकी रसोइयाँ बनती है ..जब आप किसी का वक्त बर्बाद कर मामू बनाते हो तो मेरा ही नाम लेकर उसे टाइम पास मुमफली कहते हो और उसे छेड़ कर मज़े लेते हो ...तो भाइयों आपकी माया चाहे हो अपरम्पार लेकिन में भी तो कुछ कम नहीं में भी मूंगफली हूँ तोड़ दुश्मन वक्त की नली हूँ .....अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...