आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 जुलाई 2011

कुत्तों का एक्स-रे रिपोर्ट देख खुद डॉक्टर भी रह गए दंग


कुत्तों को इंसान का वफादार साथी माना जाता है। लेकिन ये वफादार जानवर कई बार ऐसी बेवकूफियां कर बैठते हैं कि खुद के लिए आफत मोल लेते हैं। जानवरों के डॉक्टरों द्वारा किए गए कुत्तों के एक्स-रे में कई बार कुछ ऐसी चीजें उनके पेट में दिखाई दीं जिसे देख खुद डॉक्टर भी दंग रह गए। कुत्तों के शरीर के कुछ ऐसे ही एक्स-रे जिनमें उनके पेट और शरीर में मौजूद चीजें दिखाई दे रही हैं।

रबड़ का खिलौना

10 इंच का खिलौने वाला तीर

13 पत्थर के टुकड़े

मछली कांटे सहित

खिलौना

दो फुट लंबी छड़

15 इंच का चाकू

छड़ी

अंगूठी

130 कीलें

मोबाइल फोन

नौ गोल्फ बॉल्स और बंदूक की गोली

1 टिप्पणी:

  1. आपकी पोस्ट अच्छी लगी।
    ‘चूहे का आंदोलन‘ नाम से एक कथा हमने भी लिखी है और ब्लॉगर्स मीट वीकली में आपका इंतज़ार कर रही है। आप उसे पढ़ेंगे तो आपको एक अलग ही मज़ा आएगा, यह हमारा वादा है।
    हमारी कामना है कि आप हिंदी की सेवा यूं ही करते रहें। सोमवार को
    ब्लॉगर्स मीट वीकली में आप सादर आमंत्रित हैं।
    बेहतर है कि ब्लॉगर्स मीट ब्लॉग पर आयोजित हुआ करे ताकि सारी दुनिया के कोने कोने से ब्लॉगर्स एक मंच पर जमा हो सकें और विश्व को सही दिशा देने के अपने विचार आपस में साझा कर सकें। इसमें बिना किसी भेदभाव के हरेक आय और हरेक आयु के ब्लॉगर्स सम्मानपूर्वक शामिल हो सकते हैं। ब्लॉग पर आयोजित होने वाली मीट में वे ब्लॉगर्स भी आ सकती हैं / आ सकते हैं जो कि किसी वजह से अजनबियों से रू ब रू नहीं होना चाहते।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...