आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 जुलाई 2011

बेटे से हुई झड़प करूणा ने घर छोड़ा

बेटे से हुई झड़प करूणा ने घर छोड़ा


india news

चेन्नई। विधानसभा चुनाव में मिली शिकस्त और 2जी मामले में पार्टी नेता और परिवार के सदस्यों के फंसने के बाद डीएमके प्रमुख करूणानिधि के परिवार में घमासान मचा हुआ है। करूणा पर पार्टी का कामकाज चलाने का तौर तरीका बदलने का दबाव बढ़ता जा रहा है। कहासुनी और आपसी खींचतान की नौबत यहां तक आ चुकी है कि सप्ताहांत छोटे बेटे और संभावित उत्तराधिकारी एम.के. स्टालिन से बहस के बाद करूणानिधि को घर छोड़ना पड़ा।
करूणानिधि आम तौर पर कहीं जाते हैं तो उनके साथ सलाहकारों और सहयोगियों का पूरा लाव-लश्कर होता है, लेकिन चेन्नई से 40 किमी दूर, महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में करूणा सिर्फ अपने निजी सचिव के शनमुगानाथन के साथ ही पहुंचे। हालांकि शाम को 87 वर्षीय करूणानिधि घर वापस आ गए।
सूत्रों के मुताबिक स्टालिन से करीब 30 मिनट हुई बहस के बाद करूणा ने सामान समेटा और घर से निकल गए। सूत्रों के मुताबिक स्टालिन की बड़े भाई एम.के. अलागिरी की पार्टी की राजनीति में दखलअंदाजी और कनिमोझी की 2जी घोटाले में भागीदारी को लेकर पिता से बहस हुई। डीएमके मुख्यालय अन्ना अरिवलयम में हुई कहासुनी इतनी बढ़ गई कि अंत में स्टालिन वहां से बाहर निकल गए और करूणा महाबलीपुरम चले गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...