आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 जुलाई 2011

धमाकों में हो सकता है हिंदू संगठनों का हाथ

धमाकों में हो सकता है हिंदू संगठनों का हाथ


diggi says hindu behind blast
नई दिल्ली। मुंबई में हुए धमाकों को लेकर जांच एजेंसियों को अभी तक भले ही कोई जानकारी हासिल न हुई हो लेकिन कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को धमाकों में हिंदू संगठनों का हाथ नजर आ रहा है। दिग्विजय सिंह का कहना है कि मुंबई हमलों में हिंदू संगठनों का हाथ हो सकता है। जब दिग्विजय सिंह से पूछा गया कि क्या इन धमाकों में हिंदू संगठनों का हाथ हो सकता है तो उन्होंने कहा कि इससे इनकार नहीं किया जा सकता।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि हमें राष्ट्रीय जांच एजेंसी और महाराष्ट्र एटीएस को अपना काम करने देना चाहिए लेकिन हम किसी भी चीज से इनकार नहीं कर सकते। दिग्विजय ने कहा कि संघ की आतंकी गतिविधियों में लिप्तता की बात को वह कोर्ट में कहने को तैयार है। दिग्विजय ने कहा कि अगर कोर्ट उन्हें बुलाती है तो उनके पास जो कुछ भी जानकारी है वह अदालत को बताएंगे। दिग्विजय सिंह का कहना है कि जब वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब उन्हें संघ के आतंकी गतिविधियों में शामिल होने की जानकारी मिली थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...