आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 जुलाई 2011

कोरी बातों से होगा 'इकबाल' बुलंद!




कोटा। 'लूट हो गई? कोई बात नहीं.. ऎसा करो अभी तो 100 नम्बर पर फोन करके बता दो। जो भी गाड़ी उस क्षेत्र में होगी, वह आ जाएगी। सुबह थाने पर आ जाना, रिपोर्ट दर्ज कर लेंगे।' लूट की वारदात पर यह रवैया है महावीर नगर थाने की पुलिस का। शहर के टैगोर नगर घरौंदा योजना के निकट स्थित सोयाबीन प्लांट के सामने मुख्य सड़क पर मंगलवार रात महज तीस मिनट के अंतराल में लूट की दो वारदातें हुई।
 तीन अज्ञात बदमाशों ने बारी-बारी से टैगोर नगर निवासी दो लोगों को लूट का शिकार बनाया। लूट का शिकार हुए राजू जागा ने बताया कि रात को घटना के तत्काल बाद उसने महावीर नगर थाने फोन किया तो वहां से कहा कि अभी कंट्रोल रूम पर बता दो। कंट्रोल रूम पर फोन किया, लेकिन काफी देर तक वहां कोई नहीं पहुंचा तो वह घर आ गया
चाकू की नोक पर लूट
विज्ञान नगर सब्जीमंडी में सब्जी बेचने वाले राजू जागा ने बताया कि रात 10 बजे वह साइकिल से टैगोर नगर में अपने घर जा रहा था। रास्ते में एक मोटरसाइकिल रोककर तीन युवक खड़े थे। उन्होंने उसे रोक लिया और मारपीट कर 430 रूपए छीन लिए। घटना के बाद वह घर आ गया और उसने महावीर नगर थाने व कंट्रोल रूम सूचना दी। सुबह मोहल्ले में चर्चा की तो पता चला कि उसी जगह मोहल्ले के बाबूलाल से भी उक्त हुलिए के तीनों युवकों ने चाकू दिखाकर 530 रूपए व मोबाइल छीन लिया। बुधवार सुबह मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ थाने पहुंचकर इन दोनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई।
लूट को मारपीट बताया
उधर, इस संबंध में बुधवार शाम  ने थाने पर फोन कर दोनों घटनाओं की जानकारी मांगी तो थाने पर मौजूद उप निरीक्षक कजोड़ मल ने कहा कि लूट जैसी कोई बात नहीं है। मारपीट हुई थी। फिलहाल मामला जांच में रखा गया है। जांच एएसआई हजारीलाल को सौंपी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...