आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 जुलाई 2011

इस मोहतरमा ने पिछले 22 सालों से नहीं काटे नाखून

इस मोहतरमा ने पिछले 22 सालों से नहीं काटे नाखून

 
| Email  Print Comment
 
अमेरिका के अटलांटा क्षेत्र की महिला जैज सिंकफील्ड आईसॉन का मोह अपने नाखूनों के प्रति इतना ज्यादा है कि उन्होंने पिछले 22 वर्षों से अपने हाथ के नाखून नहीं काटे हैं। इतने लंबें समय से ना काटे जाने की वजह से अब इनके नाखूनों की लंबाई लगभग 61 सेंटीमीटर हो गई है।

आईसॉन के अनुसार इतने लंबे नाखूनों का उन्हें खास ख्याल रखना पड़ता है। सुंदर दिखने के लिए इनपर रंग करवाने और देखभाल में वो हर साल लगभग 250 डॉलर खर्च करती हैं।
 टेलीविजन शो में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि नाखून महिलाओं के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं। उन्होंने बताया कि लंबे नाखूनों की वजह से उन्हें रोजमर्रा के सभी कामों में दिक्कतें भी होती हैं, लेकिन उन्हें अब इसकी आदत हो चुकी है।
आईसॉन ने बताया कि लंबे नाखूनों की वजह से कई बार उनके पति भी उनसे शिकायत करते हैं और कहते हैं कि मैं उनसे ज्यादा नाखूनों का ख्याल रखती हूं।
लंबे नाखूनों की वजह से आइसॉन अपने जूतों के फीते भी नहीं बांध पाती। उनके कई दैनिक कामों में उनके पति उनकी मदद करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...