आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 जुलाई 2011

आसाराम बापू का सोनिया पर फिर वार- मैडमवादियों के कारण बढ़ी महंगाई और भ्रष्टाचार

 

आसाराम बापू का सोनिया पर फिर वार- मैडमवादियों के कारण बढ़ी महंगाई और भ्रष्टाचार

 

 
 
 Comment
 
 
 
भोपाल।संत आसाराम बापू ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर एक बार फिर निशाना साधा है। भोपाल में उन्होंने उनका नाम लिए बिना कहा कि मैडम की अंगुली में अगर हल्की चोट लग जाती तो मैडमवादी देश सिर पर उठा लेते और दूसरी तरफ दिल्ली के रामलीला मैदान में सैकड़ों महिलाओं और बच्चों को लाठियों से घायल करने के बाद वे चुप हैं। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई और भ्रष्टाचार का मुख्य कारण मैडमवादी ही है। गुरु पूर्णिमा महोत्सव में भाग लेने रविवार को यहां आए बापू ने यह टिप्पणी दैनिक भास्कर से चर्चा करते हुए की।
नहीं कहा कि मैडम को देश छोड़ देना चाहिए उज्जैन में सोनिया गांधी के बारे में की गई टिप्पणी के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी बात को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। मैंने यह नहीं कहा था कि मैडम को देश छोड़ देना चाहिए। मैंने तो बाबा रामदेव के आंदोलन के दौरान हुई पुलिस की कार्रवाई की निंदा की थी। आसाराम बापू ने कहा कि मैं तो सांपों से भी दोस्ती रखता हूं, इसलिए मैं मैडम को भारत छोड़ने की बात नहीं कहूंगा।
बाबा रामदेव के समर्थकों ने मुझे बताया था कि मैडमवादियों के इशारे पर ही दिल्ली के रामलीला मैदान में महिलाओं और बच्चों पर लाठियां बरसाईं गईं। कई महिलाएं आज भी आईसीयू में हैं। उन्होंने कहा कि गांधीजी ने अंग्रेजों के खिलाफ भारत छोड़ो आंदोलन चलाया था। अब मैडमवादियों के खिलाफ इस तरह के आंदोलन की जरूरत है, क्योंकि देश में अंग्रेज और अंग्रेजी कंपनियां व्यवस्था चौपट कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...