आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 जुलाई 2011

30 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम, बच गई जान

| Email  Print
इटावा। कस्बे शीतला मंदिर क्षेत्र में 7 वर्षीय बालक 30 फीट गहरे सूखे कुएं में गिर गया, लेकिन उसके कोई गंभीर चोट तक नहीं आई। जिसे बाद में कस्बेवासियों की सहायता से सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

सोमवार रात्रि को 9 बजे करीब शीतला माता मंदिर के यहां बारात निकल रही थी। वहीं पास में रहने वाले लेखराज सोनी का 7 वर्षीय पुत्र चीनू सोनी बारात को देखने के लिए सड़क के पास स्थित कुएं की मुंडेर पर चढ़ गया और अचानक कुएं में गिर गया। उसके कुएं में गिरने की खबर के बाद कस्बे में हड़कंप मच गया और काफी संख्या में लोग जमा हो गए।

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने आधे घंटे की काफी मशक्कत के बाद कुएं में रस्सी से बांधकर चारपाई उतारी व चारपाई की सहायता से बालक को सकुशल कुएं से बाहर निकाल लिया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी पीसी भास्कर भी मौके पर पहुंचे और दुर्घटना की जानकारी ली।

पुत्र के कुएं में गिरने की सूचना मिलने पर बिलख उठे परिजन

बालक चीनू सोनी के कुएं में गिरने की घटना के बाद उसके पिता लेखराज सोनी व उसकी माता बिलख उठे, लेकिन उसके सकुशल बाहर निकाल लिया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीपल्दा विधायक प्रेमचंद नागर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शिवलाल पारेता, युवक कांग्रेस पूर्व नगर अध्यक्ष मनीष कोठारी, ओम जगरोटिया, गुल्लू भाई, नीरू कोठारी, कैलाश गुप्ता सहित अनेक गणमान्य लोगों ने चिकित्सालय पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...