आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 जून 2011

प्रणव मुखर्जी के दफ्तर की हुई थी जासूसी!

प्रणव मुखर्जी के दफ्तर की हुई थी जासूसी!


pranab office
नई दिल्ली। केन्द्रीय वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी के दफ्तर की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वित्त मंत्रालय के दफ्तर में 16 जगह चिपचिपा पदार्थ पाया गया था। जिन जगहों पर यह पदार्थ पाया गया उनमें वित्त मंत्री का दफ्तर भी शामिल है। वित्त मंत्री के सलाहकार ओमिता पॉल, निजी सचिव मनोज पंत के दफ्तर में भी चिपचिपा पदार्थ मिला था। वित्त मंत्री की ओर से इस्तेमाल किए जाने वाले दो कांफ्रेंस रूम में भी यह पदार्थ मिला था। रिपोर्ट के मुताबिक प्रणव मुखर्जी ने पिछले साल 7 सितंबर को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को इस संबध में पत्र लिखा है। 
भारत में पक्ष विपक्ष के मध्य परस्पर जासूसी को लेकर आरोप लगते रहे हैं लेकिन इस शीर्ष पद पर सत्ताधारी संकटमोचक वरिष्ठ नेता की ही अगर जासूसी होने लगे और इस मामले में सरकार को पीड़ित मंत्री को चिट्ठी लिखना पढ़े तो समझलेना चाहिए के आपस में कहीं न कहीं फुट पढ़ी हैं वेसे सोनिया के साथ रहकर कोंग्रेस में आज सोनिया गाँधी के निजी दुश्मनों की कमी नहीं है ..और इसीलियें सोनिया से सम्बंधित उनके हमराज़ लोगों की जासूसी एक नया संकेत दे रही है ताज्जुब तो इसपर है के देश में आज भी इन लोगों ने ऐसे जासूसों पर ना तो नजार रखी है और न ही उनका पर्दा फाश किया है लेकिन इस तरह के संकेत सत्ता पलट के प्रयास और सोनिया गाँधी की छवि को धूमिल करने की पहल भी कही जा सकती है और कोंग्रेस में जो संतुष्ट हैं या फिर जिन्हें सत्ता सोंप कर संतुष्ट करने का प्रयास किया गया है वर्तमान हालातों में तूफान के पहले की ख़ामोशी ही कही जा सकती है और ऐसे में कंग्रेस हाईकमान को बहुत सजग सतर्क रहते हुए चमचों और छाप्लुसों से सावधान रहने की जरूरत हैं ..........अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...