आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 जून 2011

छात्र-छात्राएं डंडे लेकर आमने-सामने

छात्र-छात्राएं डंडे लेकर आमने-सामने

 

 
 
 
 
 
कोटा। सोमवार को जेडीबी कॉलेज की छात्राएं गवर्नमेंट कॉलेज के प्राचार्य कक्ष में वहां के छात्रों के साथ डंडे और बेसबाल के बैट लेकर आमने-सामने हो गईं। प्राचार्य कक्ष में ही छात्र-छात्राओं ने एक दूसरे के सामने बेसबॉल के बल्ले और डंडे तान लिए। छात्र मारपीट पर उतारू हो गए। छात्रों ने छात्राओं को बाहर निकालने के लिए कुर्सियां और टेबल तक उठा ली। छात्रों और छात्राओं के बीच काफी देर तक बहस हुई। करीब पौने घंटे तक कॉलेज में हंगामा होता रहा। बाद में पुलिस के पहुंचने से मामला शांत हुआ। पुलिस सुरक्षा में छात्राओं को कॉलेज के बाहर छोड़ा गया।

जेडीबी कॉलेज छात्रा संघ अध्यक्ष सुमन मेहरा का कहना है कि वे कॉलेज में फार्म भरने जा रही छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार की शिकायत लेकर प्राचार्य के पास गई थीं। उधर गवर्नमेंट कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष हरिप्रकाश मीणा का कहना है कि छात्राएं अपने साथ डंडे और बेसबाल के बैट लेकर आई थी और उन्होंने छात्रों को उकसाने की कोशिश की। कॉलेज प्रशासन ने भी जिला कलेक्टर और पुलिस को शिकायत की है कि जेडीबी छात्रा संघ अध्यक्ष हाथों में डंडे लेकर आई और कॉलेज का माहौल खराब करने की कोशिश की।

दोपहर में करीब एक बजे जेडीबी कॉलेज की छात्रा संघ अध्यक्ष सुमन मेहरा और कॉलेज की आधा दर्जन छात्राएं गवर्नमेंट कॉलेज में प्राचार्य को ज्ञापन देने पहुंची। इसकी भनक छात्रों को लगी और वे भी पहुंच गए। उन्होंने छात्राओं को बाहर निकालने के लिए कुर्सियां और टेबल उठा ली। छात्राओं के हाथों से डंडे भी छीन लिए। कॉलेज प्रशासन ने काफी बीच-बचाव किया, लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। प्राचार्य ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन आधे घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। बाद में पहुंची पुलिस ने छात्राओं को कॉलेज के बाहर छोड़ा। इसके बाद छात्राओं ने सुरक्षा की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन सौंपा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...