आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जून 2011

शाहरुख खान मेरे बेटे का जन्म दिन आज

शाहरुख खान मेरे बेटे का जन्म दिन आज है जी हाँ दोस्तों एक फिल्म स्टार शाहरुख खान है और दुसरा  मेरा सं स्टार भी शाहरुख खान है ...शाहरुख को उन्नीसवें जन्म दिवस पर मुबारकबाद ....अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

7 टिप्‍पणियां:

  1. बेटे को जन्म दिन की बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएँ.

    जवाब देंहटाएं
  2. शाहरूख को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें .

    जवाब देंहटाएं
  3. हैप्पी बर्थ डे टू यू ...फोटो भी बहुत अच्छा है

    जवाब देंहटाएं
  4. Mubarak ho Sharukh , apko bhi aur sare pariwaar ko. Apni yogytaaon ko neki ke raastemen lagana .

    जवाब देंहटाएं
  5. शाहरुख़! आपको भी और सारे परिवार को मुबारक हो. आप अपनी योग्यताओं को नेकी के रास्ते में लगाना. देरी से सही मगर हमारी ओर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें स्वीकार करें.

    जवाब देंहटाएं
  6. बेटे को जन्म दिन की बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएँ.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...