आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 अप्रैल 2011

मनमोहन भ्रष्टाचार के खिलाफ हा हां .........

दोस्तों आज विश्व हास्य दिवस के अवसर पर अखबारों ने सभी को हंसने की सलाह दी मुझे हंसने का कोई कारण नहीं मिल रहा था कई चुटकुले देखे संता बनता के किस्से देखे लेकिन इस हास्य दिवस पर  कोई चुटकुला  हंसाने वाला मिल ही नहीं रहा था बा मेने सोचा के आज ही विश्व हास्य दिवस है और मुझे हंसी नहीं आएगी तो क्या होगा यह सोचकर मेने अख़बार पलता तो अख़बार में खबर थी के ,...............प्रधानमन्त्री मनमोहन सिंह ने सी बी आई से भ्र्स्ताचारियों को पकड़ने के लियें कहा ................मेने सोचा के विश्व की सबसे भ्रष्ट सरकार के प्रधान मंत्री जो भ्रष्ट मंत्रियों के प्रधान है और सभी घोटालों में काले धन वालों के साथ शामिल है वोह अगर नो सो चूहे खाकर बिल्ली हज को चली की कहावत पर कम करे तो फिर तो यह इस हास्य दिवस का सबसे बढा चुटकुला है और यह सोचकर में हंस पढ़ा हां हां हां हां हा हां हे ना हंसी की बात देश के साथ एक मजाक एक हास्य की बात तो दोस्तों विश्व हास्य दिवस मुबारक हो खूब हंसो खूब हंसाओ लेकिन प्लीज़ प्रधानमन्त्री मनमोहन सिंह जी की तरह मजाक मत करना ........................ अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...