आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 अप्रैल 2011

डाईजेस्टीव मीडिया किलिंग ...............

 देश में इन दिनों बढ़ी हस्तिया  जिनकी मोत से जनता और उनके भक्त आहत होते हैं मीडिया डाईजेस्टीव  डेथ का सिलसिला चल गया है और इस मोत की खबर से कई लोग आहत होने से बच जाते हैं , इस फार्मूले  पर मनोवेग्यानिकों  और अपराध शास्त्रियों के कहने पर अमल किया जाने लगा है .
कहते हैं के जिन लोगों से जनता प्यार करती है जिनके लियें जनता मरने मिटने को तय्यार रहती है अगर अचानक उसकी मोत हो जाए तो सदमे में कार्यकर्ता अपराध करते हैं , आत्महत्याएं करते हैं और हिंसा करते हैं सदमे के जूनून में कोन कब क्या कर  जाए किसी को कोई पता नहीं है इसी समस्या से निपटने के लियें अब किसी मरते हुए आदमी को बचाने की आखरी दम तक कोशिशों का बखान मिडिया का जरिये किया जाता हैं रोज़ रोज़ मरने वाले की स्थिति का आहसास जनता तक पहुंचाया जाता है और कुछ दिनों बाद डाइलिसिस पर पढ़े एक समानजनक आदमी के समर्थकों के बारे में नयेह रिपोर्ट आ जाती है के अब अचानक मोत की खबर नहीं मानी जायेगी , समर्थक इस खबर को सुनने के लियें तय्यार हैं तब कही जाकर ऐसी हस्तियों की मोत की खबर का ऐलान एक चिकित्सा दल के अंतिम कानूनी परीक्षण के बाद किया जाता है और थोड़ा बहुत रोना धोना फिर सभी सामान्य हो जाता है . 
वर्तमान में साईं बाबा का स्वास्थ्य खराब है इलाज चल रहा है खुदा करे उनकी लम्बी उम्र हो वोह जल्दी स्वस्थ हों लेकिन जिस तरह से उनकी कई हजार करोड़ की सम्पत्ति के वारिसान हल्ला मचा रहे हैं और तूफ़ान के पहले एक बढ़ी खामोशी चल रही हे वोह देश के लियें एक नया संकेत है ............खुदा खेर करे . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...