आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अप्रैल 2011

मोंटेक सिंह पानी बिजली की कीमते बढाने आये

 
home news
'पानी-बिजली की कीमतें बढ़ें'
जयपुर। योजना आयोग के उपाध्यक्ष मोंटेक सिंह अहलुवालिया का मानना है कि बिजली-पानी के दोहन को नियंत्रित करने के लिए इनकी दरें बढ़ानी चाहिए व कुछ वैधानिक नियंत्रण भी लागू करने चाहिए। उन्होंने कहा कि अगले पांच वर्षो में निजी क्षेत्र का दायरा बढ़ेगा और सरकारों को शिक्षा-स्वास्थ्य जैसे मूल विषयों पर ध्यान केन्द्रित करना होगा। मोंटेक सिंह मंगलवार को जयपुर में राज्य आयोजना बोर्ड की ओर से 12वीं पंचवर्षीय योजना के दृष्टिकोण पत्र पर व्याख्यान दे रहे थे। मोंटेक सिंह ने कहा कि कोयला लगातार महंगा होता जा रहा है। ऎसे में बिजली की कीमतें एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन गई हैं।
योजना आयोग के उपाध्यक्ष मोंटेक सिंह का राजस्थान की जनता पलक पावने बिछा कर इसलियें इन्तिज़ार कर रही थी के वोह राजस्थान को कुछ सोगातें देंगे लेकिन यह किया यह तो मनमोहन सिंह के ही ख़ास मोंटेक सिंह निकले और कीमतें बढाने की बात करके चले गए अब तो कीमतें बढना निश्चित है ............... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...