आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अप्रैल 2011

राजस्थान की मंत्री कहती है के सरकार भ्रष्ट है

राजस्थान की मंत्री गोलमा देवी उनके सांसद पति किरोड़ी के खिलाफ सरकारी जिलाबदर की कार्यवाही के बाद भड़क गयी हैं और सरकार के मंत्रियों ,अधिकारीयों के खिलाफ भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप लगाये हैं .
कल सांसद किरोड़ी को उदयपुर में गिरफ्तार कर जिला बदर करने की कार्यवाही से राजस्थान सरकार को बनाने और बचाने वाली मंत्री गोलमा जो अभी सरकार में निर्दलीय के रूप में मंत्री बनी बेठी हैं भड़क गयी हैं और सभी मर्यादाओं को भंग कर अपनी ही सरकार के गांधीवादी राजस्थान के गांधी अशोक गहलोत की सरकार पर आरोप जड़ने लगी हैं वेसे तो एक मंत्री का यह कृत्य सरकार का विरोध मंत्री पद पर रहते हुए किया जाना हास्यास्पद हे क्योंकि अगर सरकार भ्रष्ट है तो वोह भी भ्रष्ट हैं और फिर उन्हें भी पद छोड़ कर ही सरकार के खिलाफ धरने प्रदर्शन करना चाहिए . 
इधर राजस्थान सरकार बार बार गोलमा को माफ़ करती रही हे जो सरकार की कमजोरी झलकाती रही है आखिर ऐसी कोनसी मजबूरी है जो अशोक गहलोत गोलमा को उनकी हरकतों की वजह से सरकार से बर्खास्त नहीं करवाते गोलमा सरकार का खाती हैं सरकार पर गुर्राती है और उनके पति राजस्थान भर में सरकार की नाक में दम किये हुए हे फिर भी सत्ता पक्ष पर कोंग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता उन्हें कोंग्रेस में शामिल होने की दावत देते रहे हैं और किरोड़ी है के कोंग्रेस के इन प्रस्तावों को ठुकराते रहे हैं यह सब नजारे देख कर सुनकर ऐसा लगता है के राजस्थान सरकार किरोड़ी और गोलमा के बीच सरकार स्थिर और अस्थिर करने के मामले में कुछ ना कुछ दाल में काला है क्योंकि राजस्थान सरकार किनारे के समर्थन पर ही टिकी हुई है और निर्दलियों के अलावा दल बदल के बल पर ही सरकार को विश्वास मत हांसिल हुआ था तब से सरकार केसी चल रही है इसकी कहानी सब जानते हैं ...... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...