आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 अप्रैल 2011

जानवर,राक्षस और इंसान का फर्क समझना होगा

दोस्तों जो अपने धर्म को जीता है व्ही सच्चा इंसान सच्चा मानव होता है लेकिन जो धर्म के नाम पर हिंसक होता हे जो धर्म के नाम पर झगड़े फसाद फेलता है वोह अधर्मी होता है राक्षस ,इंसान और जानवर में बहुत बहुत फर्क होता है एक इंसान भाईचारे ,सद्भावना और प्यार की बात करता है अमन चेन की बात करता है एक जानवर खुद अपने लियें जीता है चलते रास्ते किसी को भी सिंग मर देता है उस पर भोंक देता है उसे ढस लेता है , एक राक्षस जो कभी रावण,कभी कंस ,कभी फिरओंन तो कभी कोर्व बन कर अधर्म फेलाने प्रथ्वी पर आये लेकिन उनका नाश कभी राम जी ने ,कभी इब्राहिम ने .कभी कृष्ण ने तो कभी पांडवों ने किया है .
दोस्तों सब जानते हैं के कहीं न कहीं आज भी कोरव,रावण,कंस और फिरओंन के वंशज हैं कई लोग अपने घर परिवार से अच्छे संस्कार नहीं ले सके हैं उनसे आओ हम सब उनसे मिलकर इत्ल्तिजा करे के अपनी पुरानी गलतियाँ छोड़ कर वोह ब्लोगिग्न के माध्यम से मनोरंजन और सकारात्मक सोच परिवर्तन के लियें आन्दोलन करे देश को गद्दारों से बचाए प्यार और सद्भाव कायम करे ऐसे सभी भूल सुधार करने वाले भाइयों का इस ब्लोगिंग की दुनिया में  स्वागत है , हम और आप सब जानते हैं इंसान से राक्षस बनने में सिर्फ एक अहम एक मनमानी एक पागलपन ऐसा होता है जो दिमाग पर सवार होने पर एक अच्छा खासा इंसान भी जानवर और राक्षस बन जाता है .
दोस्तों शुक्र करो खुदा का एहसान मानो भगवान का के हमे ऊपर वाले ने इन्सान बनाया है जानवर और राक्षस नहीं बनाया लेकिन अगर हम इंसान के भेस में जानवर और राक्षस की हरकते करेंगे तो फिर सोच लो इश्वर हमे खाना ले जाएगा ब्लोगिंग की दुनिया में अशांति फेलाने का प्रयास करने वालों हम रावण ,कंस,कोरवों,फिरओंन  से बढ़े शेतान नहीं हो सकते लेकिन इन सभी का अंत हुआ है तो फिर यह क्यूँ नहीं समझ लेते के बुरे का अंत निश्चित है तो दोस्तों अपने अन्दर छुपे राक्षस को खुद ही मार दो और खुद ही अमन के पैगाम राम,कृष्ण,इब्राहीम,मोहम्मद बन जाओ प्यार दो प्यार लो ब्लोगिंग को एक रिसर्च सेंटर बनाओ ज्ञान दो ज्ञान बढाओ खुशिया बांटों खुशिया लूटो .....................................और एक बार फिर इंसान बन जाओ यारों . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...