आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 अप्रैल 2011

विनायक सेन को सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिला

शुक्र है खुदा का विनायक सेन को इस  देश के सुप्रीम कोर्ट ने इन्साफ दे दिया है , विनायक सेन अब जल्द ही जमानत पर आज़ाद होंगे .
सुप्रीम कोर्ट ने मानवाधिकार कार्यकर्ता विनायक सेन की जमानत अर्जी स्वीकार करते हुए कहा है के किसी की हिमायत करना उस संगठन के साथ जुदा हुआ नहीं माना जा सकता ,सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट किया के किसी के घर से गाँधी जी का लिटरेचर अगर बरामद होता है तो उसे गांधीवादी नहीं कहा जा सकता अपने आदेश को खुलासा करते हुए सुप्रीमकोर्ट ने विनायक सेन को इस अपराध से प्रथम द्रस्त्या अलग मानते हुए विनायक सेन को जमानत दी है . विनायक सेन की जमानत के इस आदेश से देश की विभिन्न जेलों में इस काले कानून के तहत सड़ रहे कई आरोपियों को मदद मिलेगी और जिन मामलों की सुनवाई हो रही है उसपर भी मदद मिलेगी , इसके पूर्व भी सुप्रीम कोर्ट इस तरह के कई मामलों में ऐसे निर्देश दे चुका है लेकिन निचली अदालते हैं के सुप्रीम कोर्ट की भावनाएं नहीं समझ पा रही हैं और देश में यह सब तमाशा हो रहा है .......... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...