आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अप्रैल 2011

सरकार की करतूत पर में हंसूं या रोऊँ

 दोस्तों आप ही बताएं सरकार की करतूत पर में हंसूं या रोऊँ आप सोच रहे होंगे में सरकार की कोनसी करतूत की बात कर रहा हूँ जी हाँ शरद पंवार जो महंगाई किंग हे कोंग्रेस सरकार मुखिया मनमोहन जो घोटाला किंग  हें और खुद को हर बार मजबूर ब्वेबस बता कर अपना पीछा छुडा लेते हें इनके हाथ में काले धन वालों की एक सूचि हे जो यह सुप्रीम कोर्ट की लाख कोशिशों के बाद भी इसे सार्वजनिक नहीं कर रहे हें लेकिन इस सूचि से वोह विरोधियों को खुद की तारीफ़ करवाने पर मजबूर कर रहे हें खेर बात क्रिकेट की करते हें .
क्रिकेट में हमारे देश की जनता की दुआओं और खिलाड़ियों की कड़ी महंत के बाद हमें विश्व में एक सम्मान प्राप्त किया और जिस विश्व कप के लियें हम लढ़ रहे थे जो विश्व कप सामने रखा था हमने सपनों में भी नहीं सोचा था के यह नकली विश्व कप हे और जो विश्व कप आदरणीय राष्ट्रपति महोदया,मनमोहन सिंह ,सोनिया गाँधी सहित विश्व को दिखाया गया हे वही विश्व कप भारत के जीतने के बाद खिलाड़ियों और जनता को पता चले के यह तो नकली हे असली क्रिकेट विश्व कप तो सरकार के कस्टम कानून के झमेले में फंसा हे जनता और खिलाडी जब क्रिकेट की इस जीत पर विश्व कप को लोगों को दिखा कर जश्न मना रही थी तब अचानक उन्हें पता चले के यह विश्व कप नकली हे सरकार ने यह विश्व कप खिलाडियों और देश को देकर खेल और कप के सम्मान का अपमान किया हे तो बताओं ऐसे हाल में में रोऊँ या हंसूं कुछ समझ में नहीं आ रहा हे .................. अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...