आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 मार्च 2011

किरदार प्रकाशन के राहुल गांधी के बढ़ते कदम

राजस्थान के प्रमुख देनिक और साप्ताहिक समाचार किरदार प्रकाशन के मालिक इफ्तिखार कुरैशी ने राहुल गाँधी के बढ़ते कदम के नाम से जो किताब लिखी हे उसका विमोचन आगामी २६ मार्च को जयपुर में दिल्ली बाईपास रोड पर विधि आयोग के सदस्य और पूर्व जस्टिस शिवकुमार शर्मा करेगे .
राजस्थान में देनिक किरदार विभिन्न मामलों पर कई पुस्तकों का प्रकाशन कर चूका हे लगभग एक वर्ष की कोशिशों के बाद राजस्थान की राजधानी जयपुर में कई वर्षों से पत्रकारिता की खिदमत अंजाम दे रहे भाई इफ्तिखार कुरैशी ने इस पुस्तक में राहुल गाँधी कमी उपलब्धियों पर प्रकाश डाला हे , इस पुस्तक का विमोचन २६ मार्च को जयपुर में दिल्ली बाईपास स्थित महात्मा गाँधी भवन मने होगा . कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधि आयोग के सदस्य जस्टिस शिवकुमार शर्मा करेंगे जबकि अध्यक्षता राजस्थान सरकार के जनसम्पर्क मंत्री अशोक बेरवा करेंगे इस अवसर पर माहिर आज़ाद सहित कई कोंगेस के नेता ओर अधिकारी पत्रकार उपस्थित रहेंगे . किरदार प्रकाशन के मालिक और राहुल गाँधी के बढ़ते कदम पुस्तक के लेखक इफ्तिखार कुरैशी ने इस अवसर पर सभी लोगों को निमंत्रित करते हुए उपस्थित होने की अपील की हे . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...